ग्राहकों को सूचित किया जाता है कि अभ्युदय सहकारी बैंक लिमिटेड में सुदृढ शिकायत निवारण व्यवस्था तथा प्रक्रिया है जो ग्राहकों की सभी शिकायतों का निपटान अपने पास ही सुनिश्चित करता है. विवरण निम्न प्रकार है : -
	- प्रत्येक शाखा में शाखा प्रभारी के पास शिकायत रजिस्टर उपलब्ध है जिसमें ग्राहक अपनी शिकायतों को दर्ज कर सकता है.
- इसके अलाव 'सलाह-व-शिकायत पेटी' प्रत्येक शाखा में उपलब्ध है. ग्राहक लिखित रूप में अपने नाम व पता सहित शिकायतों को पेटी में डालें.
- पत्र के रूप में प्राप्त होने पर शिकायतों की पावती देने की प्रथा है.
- विभिन्न स्तरों पर प्राप्त शिकायतों के निपटान हेतु समय सीमा :
	
		- यदि शिकायत के निपटान शाखा प्रभारी के विवेकाधिकार के अंतर्गत है, तो उसे शाखा पर शिकायत की प्राप्ति के 7 दिन के अंदर निपटाया जाएगा.
- यदि शिकायत के निपटान उप महा प्रबंधक, आंचलिक कार्यालय/सहायक महा प्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय के विवेकाधिकार के अंतर्गत है, तो उसे आंचलिक कार्यालय/क्षेत्रीय कार्यालय पर शिकायत की प्राप्ति के 15 दिन के अंदर निपटाया जाएगा.
- यदि शिकायत के निपटान प्रधान कार्यालय के प्रबंध निदेशक, निदेशक मंडल के विवेकाधिकार के अंतर्गत है, तो उसे प्रधान कार्यालय पर शिकायत की प्राप्ति के 30 दिन के अंदर निपटाया जाएगा.
 
 
शाखा के उत्तर से संतुष्ट नहीं होने पर, ग्राहक सीधे उप महा प्रबंधक, आंचलिक कार्यालय/सहायक महा प्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क करें. 
	-  
- उप महा प्रबंधक, मुंबई अंचल
 वर्तमान व्यक्ति का नाम - श्री तुषार आर. सालस्तेकर
 4/5, सुनीता अपार्टमेंट, आर.बी. कदम मार्ग,
 घाटकोपर (पश्चिम), मुंबई – 400 086.
 टेलीफोन संख्या :  6505 3714, 2513 9213
 फैक्स : 2513 9213
 ई-मेल :  dgmmumbai[at]abhyudayabank[dot]net
- उप महा प्रबंधक, नवी मुंबई अंचल
 वर्तमान व्यक्ति का नाम - श्री गंगाधर एस. नारकर
 अभ्युदय बैंक परिसर,
 अभ्युदय बैंक मार्ग , सेक्टर 17, वाशी, नवी मुंबई - 400705
 टेलीफोन नंबर :65107390 / 65107392
 फैक्स : - 27891815
 ई-मेल :  dgmnz[at]abhyudayabank[dot]net
- उप महा प्रबंधक, पूणे अंचल
 वर्तमान व्यक्ति का नाम - श्री. विरसेन एन.गुरव
 1,2 & 16- प्रथम तल, धनवंत प्लाजा,
 598, बुधवारपेट, पूणे - 411002
 टेलीफोन संख्या :  6505 3714, 2513 9213
 फैक्स : 2513 9213
 ई-मेल :  dgmpune[at]abhyudayabank[dot]net
निदेशक, प्रधान कार्यालय
वर्तमान व्यक्ति का नाम - श्री बरुण राज ज्ञा. उपाध्याय
अभ्युदय सहकारी बैंक लिमिटेड,
के.के. टॉवर, जी.डी. आंबेकर  मार्ग, परेल गॉंव, मुंबई – 400 012.
टेलीफोन संख्या :  2418 0961 – 64
फैक्स : 24109782
ई-मेल :  secretarial[at]abhyudayabank[dot]net
बैंकिंग लोकपाल योजना 2006 के अंतर्गत बैंक द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी का नाम 
 
बैंकिंग लोकपाल का कार्यालय (महाराष्ट्र और गोवा),
 श्रीमती प्रिती पी. सावंत
सहाय्यक जनरल मॅनेजर,
अभ्युदय सहकारी बैंक लिमिटेड,
के.के. टवर, जी.डी.आंबेकर  मार्ग,
परेल गॉंव, मुंबई – 400 012.
टेलीफोन संख्या :  24180961-64,
सीधा : 24106549
फैक्स : 24109782
 
ऋण एवं अग्रिम, रीटेल बैंकिंग, व्यक्तिगत बैंकिंग, एसएमई बैंकिंग आदि परिचालनों का प्रमुख
श्री बरुण राज ज्ञा. उपाध्याय 
अभ्युदय सहकारी बैंक लिमिटेड,
के.के. टॉवर, जी.डी.आंबेकर  मार्ग,
परेल गॉंव, मुंबई – 400 012.
टेलीफोन नंबर : 24180961-64,
सीधा : 24156552
फैक्स : 24109782
 
प्रधान कार्यालय में ग्राहक सेवा विभाग 
शाखा/आंचलिक स्तर पर सेवाओं में कोई त्रुटि/शिकायत हो तो ग्राहक प्रधान कार्यालय में ग्राहक सेवा विभाग से टेलीफोन नंबर 24115047/24105097 पर संपर्क करें. विवरण निम्न प्रकार हैं :
 
ग्राहक सेवा विभाग 
प्रधान : श्रीमती प्रिती पी. सावंत
सहाय्यक जनरल मॅनेजर, ग्राहक सेवा विभाग
ई-मेल : secretarial[at]abhyudayabank[dot]net
या
022-24115047/24105097 नंबर पर काल करें.
 
प्रबंध निदेशक के उत्तर से संतुष्ट नहीं होने पर ग्राहक निम्न पते पर संबंधित लोकपाल से संपर्क करें :
 
बैंकिंग लोकपाल कार्यालय,
भारतीय रिजर्व बैंक, 
चौथी मंजिल, सेक्टर 17, 
चंडीगढ़, 160017
आर बीआई संपर्क केंद्र - 14448
https://cms.rbi.org.in